इस पंजाबी “पुलिस ऑफिसर” को देख आपका रातो रात की नींद हराम हो जाएगी, इसकी खूबसूरती की चर्चा नें सोशल मीडिया को हिला कर रख दिया है !!

Social media के ज़माने में आपको चर्चा में आने के लिए कुछ ज्यादा मस्क्खत उठाने की जरूरत नहीं , बस आपको अपनी काबिलियत को सोशल मीडिया पर देखना होगा . बस फिर क्या आपक हो गये सलेब्स!! कुछ इस तरह ही हुआ है इस मोहतरमा के साथ, तो चलिए शुरू करते हैं !! पंजाब पुलिस की एक खूबसूरत अफसर सोशल मीडिया पर छा चुकी है। खूबसूरती से लबरेज इस अफसर का नाम है हरलीन मान। हरलीन इतनी खूबसूरत है कि सोशल मीडिया पर ये चर्चा तेज हो चुकी है कि अपराधी खुद चाहते हैं कि हरलीन उन्हें पकड़ें ताकि उन्हें कुछ पल हरलीन का साथ तो मिले। अब आप भी जानना चाहते होंगे कि हरलीन मान कौन हैं। हरलीन मान उस किरदार का नाम है जिसे एक्ट्रेस कायनात अरोड़ा पंजाबी फिल्म ‘जग्गा जिऊंदा है’ में निभा रही हैं। पुलिस की ड्रेस पहने गाड़ी में बैठे कायनात की फोटो व्हाट्सएप पर इतनी शेयर की जा रही है कि लोग इन्हें असली पुलिस इंस्पेक्टर समझने लगे हैं।

कई राजनेता तो खुद इस फोटो को देखकर उत्सुक हो चुके हैं और चाहते हैं कि ये खूबसूरत इंस्पेक्टर उनकी सुरक्षा में तैनात हो ताकि उन्हें हर पल सुंदर चेहरा देखने को मिले।